Sunday 10 December 2017

उन्नत विदेशी मुद्रा मूल्य एक्शन तकनीकें मुफ्त डाउनलोड करें


मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक समाचार पत्र में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए 20 ट्रेडों में आपके विदेशी मुद्रा व्यापार को चालू करने के लिए व्यावसायिक रणनीतिओं के माध्यम से जाने के लिए बहुत कुछ है, क्या आप ट्रेडिंग सिस्टम की तलाश में कूद रहे हैं जो कभी हार नहीं करते हैं क्या आपको तकनीकी विश्लेषण के बारे में बहुत कुछ पता है लेकिन यह निश्चित नहीं है कि कैसे विश्वास के साथ बाजार में पहुंचने के लिए पहेली के सभी टुकड़ों को एक साथ रखने के लिए आपको एक व्यापार में प्रवेश करने के बारे में जानने में परेशानी है जहां एक स्टॉप लॉस या प्रॉफिट लेना है, क्या आप पूरे समय काम कर रहे हैं और दिन में पर्याप्त समय नहीं है, विदेशी मुद्रा बाजार में विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने समय की एक असाधारण राशि में निवेश किया है, जिसकी सीखने की अंतिम रणनीति की आशा में बाजार का विश्लेषण कैसे किया जाता है कभी हारता नहीं यह विकासशील विदेशी मुद्रा व्यापारियों के बीच आम धारणा है आप समझ सकते हैं। वे बाजार के बारे में उतने जितना सीखते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें बाजार के गलत पक्ष पर न होने से बचाने में मदद मिलेगी। तथ्य यह है। ज्यादातर व्यापारियों को बाजार का पर्याप्त ज्ञान है लेकिन अभी तक अभी भी एक लगातार वापसी नहीं कर सकते यह मेरा विश्वास है कि वे गलत कारणों के लिए बाजारों के बारे में सीख रहे हैं। अपने उपकरण बॉक्स में एक और बढ़त जोड़ने के लिए एक नई रणनीति सीखने के बजाय, वे हानि से बचने के लिए तकनीकी विश्लेषण के बारे में सीख रहे हैं यह मेरा मानना ​​है कि यह एक खोने की मानसिकता है एक पेशेवर जीतने वाले को पूरी तरह से अलग मानसिकता होना चाहिए ताकि लगातार सफल हो सकें एक बार जब विजेता मानसिकता एक कार्यात्मक स्तर पर बढ़ी है, तो व्यापारी आगे बढ़ सकता है और अपने व्यापार को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकता है। व्यक्तिगत व्यापार परिणामों के बजाय बड़ी तस्वीर पर ध्यान केंद्रित करके संभावनाओं को कैसे समझा जाए, यह समझने की कुंजी है कि खोने के निरंतर डर के कारण आपको व्यापार करने में मदद मिलेगी जो अधिकांश व्यापारियों को प्रभावित करती है। तथा। जीवन में सभी कौशल के साथ, आत्मविश्वास सफलता के लिए नेतृत्व करेंगे विदेशी मुद्रा व्यापार, जबकि सीखा जा सकता है, आसानी से महारत हासिल नहीं है यह समझने के लिए समय और प्रयास लेता है कि आप किस प्रकार के व्यक्ति हैं, यह निर्धारित करेगा कि आप किस प्रकार के व्यापारी हैं प्रत्येक व्यक्ति व्यापार कर सकता है, लेकिन अधिकांश व्यवसायों के विपरीत, व्यापार एक व्यक्ति के रूप में आपके मानसिक मेकअप का परीक्षण करेगा। यह संघर्ष बाजार के साथ नहीं है बल्कि खुद को व्यापारी के साथ है, पिछले 3 सालों में सैकड़ों व्यापारियों के साथ दैनिक काम करने का यह विशेषाधिकार क्यों रहा है, जिससे मुझे विदेशी मुद्रा व्यापारियों के चेहरे के विकास के संघर्षों की गहरी समझ प्राप्त हुई। मैं उन व्यापारियों की निराशा को समझता हूं जो साल के लिए व्यापार कर रहे थे, लेकिन अभी तक लगातार मुनाफा बनाने में असमर्थ हैं I Ive हमारे कई छात्रों ने कहा है कि वे जिस तरह से मैं व्यापार अवधारणाओं सिखाने की तरह मुझे अक्सर यह बताने के लिए कहा जाता है कि मैं अपने व्यापार से कैसे आगे हूं। यद्यपि एक लाइव ट्रेडिंग रूम एक साथ व्यापार का विश्लेषण करने के लिए एक अच्छा माहौल है, लेकिन यह विदेशी मुद्रा व्यापार करने के बारे में मुझे सबकुछ सिखाने के लिए एक आदर्श प्रारूप नहीं है। समय बिताने और अन्य कारकों के कारण मैं अक्सर अपने स्पष्टीकरण से असंतुष्ट रहता हूं। बहुत काम करने वाले लोगों के विचार और अनुरोधों के बाद, मैंने एक ही कोर्स में अपने सभी व्यापारिक ज्ञान को व्यवस्थित करने का फैसला किया जो उम्मीदवार गंभीर व्यापारियों को लाभान्वित करेगा। यह कोर्स आपको प्रदान करेगा यदि आप अपने व्यापार से संघर्ष कर रहे हैं विदेशी मुद्रा बाजार में लगभग नौ साल का अनुभव होने और कई आम व्यापारियों के सामने आने के बाद, मैं कई व्यापारियों को देने के लिए कुछ सरल अवधारणाओं को एक साथ रख सका आह क्षण मुझे लगता है कि एक बार जब पहेली के सही टुकड़ों को एक साथ रखा गया है, तो व्यापारी यह देख सकते हैं कि व्यापार सही तकनीकी और मनोवैज्ञानिक दृष्टिकोण से लाभदायक हो सकता है। मैं एक आसान पैसा रणनीति या एक XYZ सूचक के साथ आश्चर्यजनक परिणाम नहीं दे रहा हूं ताकि व्यापारियों को तेजी से अमीर होने का एक और झूठा वादा किया जा सके। मैं जो पेशकश कर रहा हूं वह विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापार के लिए एक अच्छा ठोस दृष्टिकोण है, जो कि मैं और अन्य पेशेवर व्यापारियों ने वर्षों से उपयोग किया है प्राइस एक्शन कोर्स कैसे अलग है मूल्य एक्शन कोर्स ने एक साल में एक साथ रखा है। अंतिम उद्देश्य, व्यापारियों के व्यापार के चारों ओर घूमने में मदद करना है। जिस तरह से मैंने इस पाठ्यक्रम को विकसित करने के लिए निर्धारित किया है, वह सही सोचा प्रक्रिया व्यापारियों को अपने व्यापार को बदलने के लिए आवश्यक है पर ध्यान केंद्रित करना है। मुझे आशा है कि विजेता मानसिकता उन पर जल्दी शुरू होगी। तब मैं कुछ व्यावहारिक बाजार संरचनाओं को बहुत व्यावहारिक रूप से और उच्च संभावना व्यापार व्यवस्थाओं को खोजने के लिए विभिन्न उपकरणों को कैसे काम करने के बारे में चर्चा करता हूं। मैं कुछ सबसे लोकप्रिय व्यापारिक पैटर्न के माध्यम से जाना जाता हूं लेकिन उन्हें ढूंढने के कुछ बहुत ही अपरंपरागत तरीके पेश करता है। व्यापारियों को अद्वितीय विचार प्रक्रिया और समयसीमा में वरीयताओं पर ध्यान केंद्रित करना लगातार सफलता पाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मुझे विश्वास नहीं है कि किसी व्यापारिक पद्धति को किसी के लिए मजबूर किया जा सकता है ऐसा करने से व्यापारियों को असहज महसूस होता है क्योंकि जल्द ही उन्हें पता चल जाएगा कि वे दृष्टिकोण और समय-सीमा की खोज करते हैं, बस उन्हें न मानें। व्यापार की कोशिश करते समय यह अक्सर आत्मविश्वास की कमी और बेचैनी महसूस कर सकता है। पाठ्यक्रम सामग्री मूल्य क्रिया पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापार के लिए एक समस्त दौर की पेशकश करता है। इसमें सरल पारस्परिक लेकिन शक्तिशाली तकनीकी उपकरणों के लिए सही मानसिकता प्राप्त करने में मदद करने के लिए सरल अभ्यास शामिल हैं जो आसान एप्लिकेशन के लिए बनाते हैं। पाठ्यक्रम में पढ़ाए गए अवधारणाओं को मजबूती देने के लिए तैयार सिम्युलेटेड ट्रेडों के एक व्यापक वीडियो संग्रह भी हैं। यह व्यापारी विश्वास को बनाने में मदद करता है पूर्ण मूल्य एक्शन कोर्स सामग्री देखें जो इस कोर्स के लिए प्राइस एक्शन कोर्स है, इस कोर्स को मध्यवर्ती व्यापारी के लिए डिज़ाइन किया गया है जिसमें फिबोनैचि, समर्थन और प्रतिरोध और पैटर्न की बुनियादी समझ है। मैं जो अवधारणाएं सिखाती हूं, उसका इस्तेमाल, खोपड़ी, दिन के कारोबार या स्विंग व्यापार को बाजार में किया जा सकता है। अतिरिक्त संसाधन और बोनस मैं मानता हूं कि इस पाठ्यक्रम के सभी कौशल स्तरों के व्यापारियों को महान शैक्षिक मूल्य प्रदान किया गया है। यह व्यापारिक व्यवसाय के विभिन्न पहलुओं पर सरल और सरल प्रारूप का पालन करने में व्यावहारिक जानकारी प्रदान करता है। लेकिन अतिरिक्त मूल्य प्रदान करने के लिए, मैंने निम्नलिखित बोनस संसाधनों को भी शामिल किया है: एक अलग स्केलिंग अनुभाग जो दिखाता है कि किस तरह के हितों की संस्थागत स्तरों को पहचानना है, जहां व्यापारियों को बाजार में चुप होने पर त्वरित संगत लाभ के लिए व्यापारियों को बाउंस खेल सकते हैं। ForexTester का उपयोग करते हुए नकली ट्रेडों के घंटे के एक वीडियो संग्रह। पाठ्यक्रम में पढ़ाए गए अवधारणाओं को समझने के लिए मैं इन वास्तविक व्यापारों का उपयोग करता हूं। पाठ्यक्रम में उपयोग की जाने वाली सभी स्लाइड्स आपकी समीक्षा और अध्ययन के लिए एक PDF फ़ाइल के रूप में डाउनलोड किए जा सकें। कोर्स के ग्राहकों के पास क्यूए वीडियो की एक श्रृंखला तक पहुंच होगी जो समय-समय पर उपलब्ध कराए जाएंगे। उन्नत विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया यह मेरा विश्वास है कि वे गलत कारणों के लिए बाजारों के बारे में सीख रहे हैं। अपने टूल बॉक्स में एक और किनारे जोड़ने की नई रणनीति सीखने के बजाय, वे नुकसान से बचने के लिए तकनीकी विश्लेषण के बारे में सीख रहे हैं, समझने की संभावनाओं में सोचने के लिए अलग-अलग व्यापारिक परिणामों के बजाय बड़ी तस्वीर पर ध्यान केंद्रित करने से आपको व्यापार करने में मदद करना महत्वपूर्ण है खोने के निरंतर भय से मजबूती जा रही है जो ज्यादातर व्यापारियों को प्रभावित करता है। जिस तरह से मैंने इस पाठ्यक्रम को विकसित करने के लिए निर्धारित किया है, वह सही सोचा प्रक्रिया व्यापारियों को अपने व्यापार को बदलने के लिए आवश्यक है पर ध्यान केंद्रित करना है। मैं आशा करता हूं कि उनके पास सही मानसिकता होनी चाहिए। - एंड्रयू जेकेन

No comments:

Post a Comment