Thursday 28 December 2017

साइफर पैटर्न विदेशी मुद्रा एमटी 4 प्रोग्रामर


हार्मोनिक साइफर सूचक इंगित करता है और साइफल हार्मोनिक पैटर्न को भी विरोधी तितली के रूप में जाना जाता है (स्क्रीनशॉट देखें)। पैटर्न ZigZag संकेतक (संसाधनों में शामिल है, स्थापित करने की कोई ज़रूरत नहीं) के चरम मानों द्वारा साजिश रची है पैटर्न का पता लगाने के बाद, सूचक एक पॉप-अप विंडो, एक मोबाइल अधिसूचना और ईमेल द्वारा इसकी सूचना देता है। सूचक पैटर्न संरचना की प्रक्रिया को हाइलाइट करता है और न केवल पूरा पैटर्न। पूर्व में, यह समोच्च त्रिभुज में प्रदर्शित होता है पैटर्न पूरा होने के बाद, चार्ट पर संभावित रिवर्सल ज़ोन दिखाई देता है। पैटर्न की एक बड़ी राशि के लिए डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स कुछ हद तक विस्तारित हैं ZzDepth, zzDev, zzBack - ZzZev पैरामीटर एबी और एएक्स स्तरों का न्यूनतम और अधिकतम अनुपात CXmin, सीएक्सएमएक्स - सीएक्स और एक्स स्तर का न्यूनतम और अधिकतम अनुपात सीडीएमएन, सीडीएमएक्स - सीडी और सीएक्स के न्यूनतम और अधिकतम अनुपात ब्रेसर पैटर्न - मंदी पैटर्न रंग बैल रंग - बैली पैटर्न रंग गणना - सूचक द्वारा संसाधित करने वाली बार की मात्रा को सीमित करें (आरंभिक डाउनलोड समय कम कर देता है) UseAlert - पॉप-अप संदेश सक्षम करें UseNotification - पुश सूचनाएं सक्षम करें उपयोगमेल - ईमेल नोटिफिकेशन उपसर्ग सक्षम करें - सूचक ऑब्जेक्ट के लिए टेक्स्ट लेबल एक चार्ट पर (चार्ट में कई संकेतकों को लागू करते समय इन मानकों के लिए विभिन्न मानों को दर्ज करें) संदेशऐड - टेक्स्ट लाइन को संकेतक को भेजे गए सूचनाओं में जोड़ा गया है। दिखाएँप्रसिसेट - अपने गठन के दौरान पैटर्न प्रदर्शन की अनुमति देता हैहैमोनिक ट्रेडिंग हमेशा की तरह, आपके पदों की सराहना की जाती है। मुझे आपके ZUPv110poruchik DR1 का उपयोग करने में थोड़ी सी समस्या है। मेरे पास चार्ट पर 2 बार है और वे एक समय में कई पैटर्न देखने में सक्षम हैं अगर वे वहां हैं लेकिन EURUSD एच 4 के निम्न चार्ट साइफर को दिखाने में विफल रहता है जो वहां है साइफर का एक्स पॉइंट बीयरिश ड्रैगन की बी पॉइंट है। मैंने मैन्युअल रूप से दूसरे चार्ट पर खींचा है और यह साइज़र के सभी मानदंडों को पूरा करता है, लेकिन यहां दिखाया नहीं गया है। मेरी ZUP सेटिंग्स हैं: ZUP no1 ExtComplekt 22, कस्टमपाटम 4 ZUP NO2 ExtComplekt 10, कस्टमपार्टर्न 0 क्या कोई कारण है कि साइफर पैटर्न नहीं दिखाएगा मुझे नहीं पता है कि आपका साइफर पोरुकिक कहां है: मुझे नहीं पता कि आपका साइफर एक पोर्चिक कहां है, शीर्ष एक यह है, लेकिन यह ZUP के मेरे संस्करण में प्रदर्शित नहीं करता है यदि मैं डिफ़ॉल्ट सेटिंग 4 पर केवल 1 ZUP का उपयोग करता हूं, तो मुझे कुछ भी नहीं दिख रहा है और अगर मैं 0 में बदल जाता हूं तो मुझे एक मृदु क्रैब मिलता है। यह संस्करण ZUPv110poruchik DR1 है, इसके अलावा कस्टमपैंटर्न को छोड़कर कुछ भी नहीं बदलता है। आपकी सेटिंग क्या है जो साइज़र आई को दिखाती है कि वास्तव में आपकी समस्या क्या है, मैंने आपके संकेतक के बारे में एक सभ्य प्रश्न पूछा और आपने कठोर और अप्रिय हो। आपके सूचक से संबंधित प्रश्न और एक वैध पैटर्न प्रदर्शित करने में विफलता। और आप एसी के लिए राशन के बारे में गलत हैं यह 1.27 से 1.414 न 1.13 से 1.414 है। ट्रिपल थ्रेट ट्रेडिंग में लोगों से पूछें जो वास्तव में इस पद्धति की खोज की थी। लोग नाम डैरेन ऑग्लेसबी हैं 0.786 रिट्रेसमेंट के ब्रेक होने से पहले आपका सूचक इस साइफर पैटर्न को प्रदर्शित नहीं करता। चूंकि मैं मोमबत्तियां नहीं हटा सकता, इसलिए मैं दिखा सकता हूं कि एकमात्र तस्वीर वर्तमान मूल्य कार्रवाई का है। मुझे पता है कि अनुपात और जो पैटर्न मैंने आकर्षित किया था, उस समय मैंने इसे आकर्षित किया था। और आप जानते हैं कि, मुझे लगता है कि मैं मैन्युअल रूप से मैन्युअल रूप से भी बेहतर कर रहा हूं, इसलिए कुछ भी नहीं के लिए धन्यवाद, ऐसे समय होने के लिए धन्यवाद, जब फ़ोरम दोस्ताना लोगों द्वारा अक्सर आते रहे। अब ऐसा लगता है कि यदि आप गलत चीज से पूछते हैं, तो आप कुछ भी नहीं लेते हैं, लेकिन अशिष्टता आपको सामान्य आरेख को आकर्षित करने की आलस है। मुझे क्यों डाउनलोड और आभूषण चाहिए कि आप XC 1.272 या 1.414 एक्सए पोरुचिक के बारे में क्या समझते हैं: आपको सामान्य आरेखण आकर्षित करने के लिए आलस्य के लिए। मुझे क्यों XC 1.272 या 1.414 XA बोलने के बारे में समझने के लिए मुझे क्यों डाउनलोड और आभूषण चाहिए क्योंकि शायद आप कुछ सीख सकते हैं सिर्फ इसलिए कि आप और आपका छोटा संकेतक चार्ट पर साइफर नहीं देख सकता क्योंकि यह एक वास्तविकता नहीं बना रहा है बस याद करें कि इस फोरम में सबसे पहले कौन निजी था, बस आप जानते हैं, मैंने सिर्फ उस व्यक्ति को ईमेल किया जो साइफर पैटर्न की खोज की थी और मुझे विश्वास है कि मैं अपने शब्द की तरह अपने आप को एक असभ्य आख़िरी शब्द की तरफ़ झेलूँगा। आपको यह बताने के लिए, यह एकमात्र समय है कि एक सीज़र पैटर्न अवैध हो जाता है - और यह उस व्यक्ति से एक सीधा उद्धरण है जो पैटर्न की खोज की है। एकमात्र समय पैटर्न अवैध हो जाता है, जब बाजार हमें रोक देता है। तो 0.786 से परे एक करीबी पैटर्न को अमान्य नहीं करता है। वह पैटर्न के डिजाइनर के रूप में कहने लगा, मैं आपको बता सकता हूं कि साइफर के बारे में बात करने वाले अधिकांश लोग प्रशिक्षण के माध्यम से हैं और वास्तव में पता नहीं है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं मुझे लगता है कि उनका मतलब है आप दोस्त क्यों न आप अन्य लोगों के विचारों को लेते हैं और कोशिश करते हैं और इसे सर्वश्रेष्ठ बनाते हैं। दूर जाने और अपने छोटे गलत संकेतकों के साथ खेलने का समय। honkin: शायद क्योंकि आप कुछ सीख सकते हैं सिर्फ इसलिए कि आप और आपका छोटा संकेतक चार्ट पर साइफर नहीं देख सकता क्योंकि यह एक वास्तविकता नहीं बना रहा है बस याद करें कि इस फोरम में सबसे पहले कौन निजी था, बस आप जानते हैं, मैंने सिर्फ उस व्यक्ति को ईमेल किया जो साइफर पैटर्न की खोज की थी और मुझे विश्वास है कि मैं अपने शब्द की तरह अपने आप को एक असभ्य आख़िरी शब्द की तरफ़ झेलूँगा। आपको यह बताने के लिए, यह एकमात्र समय है कि एक सीज़र पैटर्न अवैध हो जाता है - और यह उस व्यक्ति से एक सीधा उद्धरण है जो पैटर्न की खोज की है। एकमात्र समय पैटर्न अवैध हो जाता है, जब बाजार हमें रोक देता है। तो 0.786 से परे एक करीबी पैटर्न को अमान्य नहीं करता है। वह पैटर्न के डिजाइनर के रूप में कहने लगा, मैं आपको बता सकता हूं कि साइफर के बारे में बात करने वाले अधिकांश लोग प्रशिक्षण के माध्यम से हैं और वास्तव में पता नहीं है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं मुझे लगता है कि उनका मतलब है आप दोस्त क्यों न आप अन्य लोगों के विचारों को लेते हैं और कोशिश करते हैं और इसे सर्वश्रेष्ठ बनाते हैं। दूर जाने और अपने छोटे गलत संकेतकों के साथ खेलने का समय। क्या मजाक है। गंभीरता से। इसके लिए किसी शब्द को लेने या एक दूसरे के नाम पर फोन करने के बजाय, आप पैटर्न के बुनियादी प्रिंसिपलों पर अपना परीक्षण क्यों नहीं करेंगे? यह मुझे लगता है कि किसी को सिर्फ कुछ के लिए जाना जाता है, लेकिन सभी गंभीरता में कुछ वास्तविक अध्ययनों को न देखकर संख्या बहुत अधिक बोलते हैं, और यहां तक ​​कि जिन लोगों को प्रशिक्षित किया गया है उन्हें कोई अध्ययन नहीं किया गया है। आप एक अध्ययन के बिना कुछ प्रकाशित न करें, इसकी सरल

No comments:

Post a Comment