Tuesday 12 December 2017

2009 48 ईसीसी एसएसडी विदेशी मुद्रा


निमरोड्स 4 हर्ट ट्रेंड क्रॉसओवर साप्ताहिक ट्रेंड डिटेक्टर के साथ ट्रेडिंग हाय मेरा नाम निम्रोद टोनी डिसूजा है, मूल रूप से मैं मुंबई, भारत और अंशकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों से 25 वर्ष का हूं। मैं आपके द्वारा एक सिस्टम बना दिया है जो मेरे द्वारा बनाई गई, उपयोग करने के लिए बेहद आसान, घातक सटीकता और सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, आपको लगता है कि आपको रॉकेट विज्ञान या विशाल सिद्धांतों की आवश्यकता नहीं है, मेरा सिस्टम आपको बिल्कुल बताएगा आपको क्या करना है और आप प्रत्येक व्यापार पर 100-200-300 पिक्स जीत सकते हैं। मैं शुरू करने से पहले, मैं आपको यह बताना चाहूंगा कि बाजार की मेरी समझ क्या है, इसका सिर्फ एक 2-रास्ता मुनाफा प्रणाली है, या तो कीमत ऊपर जा रही है या नीचे जा रही है, हमारे पास हमारे उपकरण हैं, मूलभूत, तकनीकी और हमारे इंसानों की जानकारी, इन 3 टूल और मेरे सिस्टम का उपयोग करके मैं शर्त लगा सकता हूं कि आप अपने व्यापार के लिए किए गए अंतर के लिए मुझे धन्यवाद देंगे। मेरे अनुसार, विदेशी मुद्रा में जीतने का सर्वोत्तम तरीका भीड़ के साथ जाना या प्रवृत्ति के साथ जाना है, यह रुझान मूल रूप से होता है जब ज्यादातर बाजार या तो खरीद या बेचते हैं, इसलिए एक क्रॉसओवर प्रवृत्ति व्यापारी के रूप में मेरा काम बस पता लगाना है अपने शुरुआती चरणों में प्रवृत्तियों, प्रारंभिक प्रविष्टि प्राप्त करें और जितना पैसा कमाऊं, उतनी ही मैं निम्नलिखित सिस्टम का उपयोग कर सकता हूं और मैं इसे साझा कर रहा हूं, अगर आप इसे बेहतर कर सकते हैं 6 अवधि - रेडब्लू नॉन-लैग वी 5 (24 घंटे 1 दिन ) अंगूठे - 6x12 12 अवधि - लाल एसएमए ठेठ एचएलसी 3 (48 घंटे 2 दिन) फिंगर - 12x24 18 अवधि - नीला एसएमए ठेठ एचएलसी 3 (72 घंटे 3 दिन) रुझान एरो - 18x30 24 अवधि - ग्रीन एसएमए ठेठ एचएलसी 3 (96 घंटे 4 दिन) 30 अवधि - मैग्नेट एसएमए ठेठ एचएलसी 3 (120 घंटे 5 दिन) एएमए - अनुकूली चलती औसत प्रवृत्ति एरो - 18x30 आरएसआई - 34 एमएओएफआरएसआई 61230 एमएसीडी - रंगीन त्यौहारों के अनुसार: मुझे लगता है कि कई मुद्रा जोड़े में यू व्यापार है। यह प्रणाली हर जोड़ी पर अच्छी तरह से काम करती है, मैं इस प्रणाली के साथ मुद्रा इंडेक्स और स्पॉट सोना और रजत को बहुत अच्छी तरह से व्यापार कर सकता हूं, किसी भी प्रकार की जोड़ी पर काम करता है, इसका मूल रूप से साप्ताहिक चार्ट पर आपके साप्ताहिक चार्ट पर समग्र साप्ताहिक मोमबत्ती की ताकत दिखाती है और सप्ताह 4hour टेम्पलेट्स पर 31x4hour candlesticks जापान में इस हफ्ते, नीचे चला गया था और अब बढ़ी है, फिर भी ऊपर या नीचे में एक मजबूत प्रवृत्ति नहीं दिखाया गया है, तो लगता है कि हमें इंतजार करना होगा और कुछ की पुष्टि के लिए कुछ मोमबत्तियां देखेंगे। 4 घंटे में आपके पास तीन खिड़कियों की तरह है जो आपकी मदद करने के लिए तय होती है। 1 विंडो 5 एमएएस प्रत्येक दूसरे AMA - अनुकूली चल औसत से 1day लंबा है, जो एक एएमए में 3 औसत बना देता है, इसलिए जब यह अंदर से पार हो जाता है, तो यह आपको रेडब्ल्यू गेंदों को दिखाता है 4hour चार्ट पर घातक सटीक दूसरी खिड़की आपको एक मध्यम आरएसआई और 2 एमईएस आरएसआई दिखाती है, जब वे ऊपर या नीचे क्रॉस करते हैं तो आपकी एक और पुष्टि 3 डी विंडो एमएसीडी 4 घंटे की रणनीति (पीडीएफ में) और एक रंगीन एमएसीडी भी होती है जो 4 घंटे मैकड रणनीति के साथ जाती है, 3 विंडो का उपयोग करना अपना व्यापार खोलने के लिए अपनी अगली चाल की पुष्टि करने के लिए मेरा मानना ​​है कि मेरे पास 300pips जीयू यूरोपीय संघ और 150pips USDJPY बस इस हफ्ते ही कैसे बंद नुकसान और लाभ लेने के बारे में। क्या यह हर मुद्रा युग्म के लिए एक जैसा है जो य्यात्यट्फ़ेट की कोशिश करता है: कैसे नुकसान के बारे में नुकसान और लाभ लेता है क्या यह हर मुद्रा युग्म के लिए यही है कि आप ने कोशिश क्यों की है कि चार्ट में ग्रिड क्यों हैं, ताकि आप 1-2 ग्रिड और 3-4 ग्राड्स पर लक्ष्य को बंद कर सकें। या बस कोई लक्ष्य नहीं है और liteforex का उपयोग करते हुए 25-50pips का एक अनुगामी स्टॉपलॉस का उपयोग भी करता है, लेकिन अब तक मेरा व्यापार ख़तरनाक हो गया था। उम्मीद है कि उर सिस्टम मदद कर सकता है वर्तमान में बैकस्टेस्टिंग और दूसरा सवाल जब समय सामान्य रूप से व्यापार करते हैं या किस सत्र में आपको उर सिस्टम के साथ सबसे अधिक लाभदायक लगता है और आप नीचे क्या मतलब है, धन्यवाद कृपया, धन्यवाद। टेम्पलेट की प्रोफाइल आपके काम को आसान एच 4 प्रोफाइल बना देगा - USD इंडेक्स EUAUGUXAU - जेपीई इंडेक्स यूजेजेजेजे एच 4 प्रोफाइल सीएडीसीएफ़ - सीएडी इंडेक्स ईसीएसीएजीसी - सीएचएफ़ इंडेक्स यूसीईसीएसीजीसी एच 4 इंडेक्स - सीएड्यूएडयूडीयूआरडीएपीडीपीएफएफ़एनएडएडडीएडीईएट्याटफ़ैट: ​​और दूसरा सवाल भी है। जब समय सामान्य रूप से व्यापार करते हैं या जो सत्र आपको यूआर सिस्टम के साथ सबसे अधिक लाभदायक लगता है, देखें, मेरा सिस्टम अंतरार्पण व्यापार के लिए तैयार नहीं है, इसकी एक प्रवृत्ति व्यापार की अधिक है, जहां आप प्रवृत्ति परिवर्तन के शुरुआती लक्षणों का पता लगाने के लिए चार्ट का उपयोग करेंगे, उदाहरण जब हरे रंग की रेखा आरएसआई लाल रेखा एमएसए आरएसआई हम जब प्रवेश करते हैं और बाहर निकलते हैं तो हम प्रवेश करते हैं और बाहर निकलते हैं, यदि कुछ ट्रेंड वास्तव में एक सप्ताह या उससे भी अधिक समय तक चलती रहती है, लेकिन अगर आप अंतराल खेलना चाहते हैं, तो सिर्फ 15 मिनट का चार्ट लोड करें और 15 मिनट के चार्ट टेम्पलेट्स के 3 संस्करण हैं, जैसे कि स्लॉर्नॉर्म आस्टास्ट, सेटिंग्स और रीडिंग इस विषय में चार्ट सेटिंग्स. txt फ़ाइल में प्रदान की जाती हैं, आमतौर पर 15 मिनट की चार्ट पर ऊर्ध्वाधर लाइन सेपरेटर के बीच क्षेत्र दूसरे से एक दिन भिन्न होगा, सबसे अच्छा समय उस क्षेत्र में व्यापार करने के लिए होगा जहां कम वॉल्यूम की तुलना में अधिक वॉल्यूम आंदोलन होता है, आप मात्रा को लोड कर सकते हैं वे आपके 15 मिनट चार्ट पर हरे रंग की पंक्तियां हैं मेरा सशक्त सुझाव यदि आप अपने सिस्टम का अनुसरण करना चाहते हैं तो साप्ताहिक चार्ट और टेम्पलेट का इस्तेमाल केवल साप्ताहिक आंदोलन और ट्रेजरी डिटेक्टर का पता लगाने के लिए ferrufx से है, तो साप्ताहिक आंदोलनों को देखने के लिए 4hour चार्ट का उपयोग करें, संकेतक का उपयोग करें और 3 खिड़कियां अपने प्रारंभिक प्रविष्टियां या यदि आप देर से थे तो हमेशा प्रवेश करने के लिए इंतजार कर सकते हैं। हमेशा याद रखें कि कीमत कितनी अधिक हो गई या कीमत कितनी कम हो गई, कुछ बिंदु पर या किसी अन्य पर यह पूरे आंदोलन के 30-50 से पीछे हटता है, हीर्स 3 उदाहरण जो आपको सर्वोत्तम इंट्राडे टाइम्स, वॉल्यूम और रेट्रेस की खोज में मदद करेंगे। यह इस बात का एक उदाहरण है कि एक प्रवृत्ति के दौरान कीमत को 30-50 रुपये में कैसे सुधार किया गया था, यह केवल इसलिए होता है क्योंकि व्यापारियों ने अपनी स्थिति बंद कर दी है जो कीमत ऊपर या नीचे लाती है। लाइन सेपरेटर के उदाहरणों में एक सप्ताह से दूसरे को अंतर करने के लिए। इंट्राडे के लिए 15 मिनट का चार्ट टेम्पलेट और आप वॉल्यूम इंडिकेटर का व्यापार करने के लिए ट्रेड या न व्यापार करने के लिए आदर्श समय कैसे पा सकते हैं। मैं 15 मिनट के चार्ट्स को केवल आदर्श प्रविष्टियों और निकास के लिए इस्तेमाल करने का सुझाव देता हूं, यह आपकी प्रवृत्ति के फैसले को बनाने के लिए चार्ट का प्रकार नहीं है 15 मैन्स पर प्रति दिन लगभग 2-3 रुझान होते हैं और यह एक जोखिम वाला खेल है, सबसे अच्छा विचार 4 घंटे है, यह 15 मिण्ड की तरह तेज़ नहीं है और न ही दैनिक वेक जैसा दिखता है। टिक्स्काल्पर ईए स्वचालित रूप से मुश्किल दिनों में स्कैपर को अक्षम करते हुए मैंने लिखा था टीएस का नया संस्करण देखो, शायद आप इसे अपने व्यापार के लिए उपयोग कर सकते हैं। मेरे पास एक नया संस्करण भी है जो मैं अभी तक इस समुदाय को छोड़ना नहीं चाहता, क्योंकि मुझे अभी तक नहीं पता है कि यह काम कर रहा है। हो सकता है कि आप इसे मेरे साथ परीक्षण करना चाहते हैं यह आप नए सिरे से टाल रहे होंगे, जिससे आप मैनुअल सेट कर सकते हैं। मेरे साथ यह परीक्षण करने में अभूतपूर्व है, मुझे एक महान दिन है Surfer90 - मैं प्रधान मंत्री पर उत्तर नहीं दे सकता, क्योंकि मैं बहुत कम पदों के साथ एक नया सदस्य हूं। संभवतः एनडी मेरे लिए प्रधानमंत्री को सक्षम करेगा जब वह देखता है कि मैं समुदाय के बहादुर सदस्य हूँ :) मुझे ईमेल करें यदि आप ईमेल के साथ परीक्षण के लिए अपने अल्फा का आदान प्रदान करना चाहते हैं तो मैंने आपके अंतिम पोस्ट का जवाब दिया। धन्यवाद। मैंने इसे पहले देखा और अपने संस्करण को देखा। ऐसा लगता है कि हम थोड़े तुल्यकालिक सोचते हैं। उस दिन आपने मुझे ईएएस को निष्क्रिय करने की टिप दी थी, मैं सोच रहा था कि यह कैसे करना है, और मैंने कोड को उसी स्थिति में जोड़ा है: अगर (टाइमकंडिशन () स्पोक ओके टाइम0 पीटीईएम सिग्नल 0 पॉवरओन्तु) आपका इशारा मुझे नुकसान से बचाया I - धन्यवाद। जैसा कि मुझे एहसास हुआ कि सभी सौदों को अक्षम करना और बंद करना इष्टतम नहीं है- क्योंकि मैं अनावश्यक रूप से ढीली करेगा। आगे मैं एक अच्छे और विश्वसनीय समाधान की तलाश शुरू कर दिया, जो स्वचालित रूप से सेट के लिए उस संकेत मिलता है। मेरी योजना इस EAs तंत्र का उपयोग करने के लिए scalpers के लिए व्यापार को अक्षम करने के लिए, और उसे उस खबर के लिए pips पकड़ने के लिए उस दिन के लिए कोशिश सक्षम सक्षम था। मेरे पास यह विचार था कि tsd-news-calendar-EA (न्यूजट्राडर्व 5.3.एमसी 4) एक वैश्विक चर में लिख देगा जो किसी अन्य ईए के लिए यह पॉवरऑन संकेत है जिसकी रणनीति में समाचारों के साथ समस्याएं हैं, जैसे स्लैपर तो उत्तर हां है। इस समाधान में एक साथ काम करने देता है मैं निश्चित रूप से समय की बचत करने में मदद कर सकता हूँ आखिर में मैं एक प्रबंधक ईए को देखता हूं जो एक खाते में विभिन्न रणनीतियों का आयोजन करता है जो इनाम के मुकाबले स्वीकार्य जोखिम के साथ सतत ग्रोथवर्थ होता है। MultiPairProfitLossControl. mq4 इस के लिए एक नमूना है बेशक यह ठीक से काम नहीं करेगा अगर ईएएस बंद ट्रेडों फिर से खोलना आसान है इसलिए प्रबंधक ईए को दूसरों से बात करने के लिए उन्हें पता करने के लिए कि वहां क्या हो रहा है। दिलचस्प बात यह है कि मैं तीन ब्रोकरों में 3 डेमो खाते चला रहा था और पिछले हफ्ते पूरे समान सेटिंग्स के साथ टिक्स्लिकपर के साथ चल रहा था और यह देखने के लिए हमेशा की तरह जारी रहती है कि वे शुक्रवार की खबर की स्थिति से कैसे निपटते हैं। आप देख सकते हैं: हम यहां सभी संभव परिदृश्य देखते हैं एक एसी उड़ा है, एक ठीक है, लेकिन लगभग बंद हो गया, और एक महान मुनाफा के साथ भाग्यशाली गया रेंज समस्या है हमें व्यवस्थित रूप से ऐसी स्थितियों का निर्माण करना होगा जो लगातार जीतें। दूसरी समस्या यह है कि मैं इस ईए के साथ देख रहा हूं कि यह पहले से ही महत्वपूर्ण लाभ दे चुका है। इसके साथ आप इस झटके से देख सकते हैं, जब इक्विटी वक्र शेष राशि से अधिक है नए डिगैगल्स चित्रों पर यह बहुत महत्वपूर्ण दिखता है, लेकिन मेरे खातों पर मैं इसे बहुत बार दर्द से देखता हूं। इसका मतलब है कि यह एक बेहतर निकास रणनीति की आवश्यकता है। मैं एक लाभ-लॉक-इन रणनीति को जोड़ने के लिए अब कोशिश कर रहा हूं जिसका मैंने सफलतापूर्वक अन्य स्कैल्परों के साथ प्रयोग किया था। यह एक आभासी ट्रेलिंग-प्रॉफिट-स्टॉप की तरह है, जो एक सामान्य पिछला स्टॉप से ​​कुछ अलग है। यह किसी भी खाते के सभी खुले सौदा का प्रबंधन करता है और स्वतंत्र रूप से कार्य करता है चाहे ईए का उपयोग किया जाता हो। मैं कल इसे परीक्षा दूंगा और परिणाम को भी भेज दूँगा अगर यह एक लाभ के लिए काम करता है प्रेसला:। नए डिगैगल्स चित्रों पर यह बहुत महत्वपूर्ण दिखता है, लेकिन मेरे खातों पर मैं इसे बहुत बार दर्द से देखता हूं। यह ह्वाइ पर निर्भर करता है कि कई जोड़े व्यापारिक रूप से व्यापार करते हैं, और जो जोड़े अपने 7 जोड़े के साथ और अधिक सुपर सेटिंग्स बचाने के लिए आप इस छवि से देख सकते हैं: फ़्लोटिंग ड्रॉडाउन अधिकतम खुले ट्रेडों के साथ लगभग 30 डॉलर था। और उस समय में GBPUSD के कारण उस समय मार्टिंगेल में व्यापार खोल दिया गया था: यहां एक ही मामला है- ड्रॉडन केवल 160 डॉलर है क्योंकि बहुत सारे ट्रेडों कई युग्मों के लिए लगभग एक साथ खोला गया: और इसी तरह 23 फरवरी को ड्रॉडाउन के साथ 220 डॉलर केवल इसलिए कि बहुत सारे ट्रेडों के लिए कई ट्रेडों के लिए खोले गए हैं: और यह एक 1 मार्च को 1000 डॉलर (अधिकतम इक्विटी खुली ट्रेडों सभी 7 जोड़े के लिए 721 डॉलर समान रूप से) केवल इसलिए कि बहुत से ट्रेडों एक साथ खोला और इस समय में 0.01 से 0.64 जमा आकार के कुछ जोड़े martingaled हैं: और 1 जोड़ी लाभदायक नहीं है जैसा कि मैं अपने पिछले विवरणों से देख रहा हूं। इसलिए, मैं सभी 7 जोड़े व्यापार करने की सिफारिश नहीं कर रहा हूं। केवल 1 जोड़ी का चयन करें अगर हम केवल इस सुपर अधिक बचत सेटिंग्स के साथ 1 जोड़ी व्यापार करते हैं (7 जोड़े नहीं हैं जैसे मैं अब व्यापार कर रहा हूं) तो उदाहरण के लिए EURUSD: मैक्स फ्लोटिंग ड्रॉडाउन 10 फरवरी से 110 डॉलर के साथ अधिकतम एक साथ खुला ट्रेडों 4 आरओआई 308 के साथ (इसका मतलब है: 1 हजार के लिए हम प्रारंभिक जमा के साथ 3,080 डॉलर प्राप्त करेंगे) इसलिए, यह इस बात पर निर्भर करता है कि हम कितने जोड़े व्यापार कर रहे हैं। क्योंकि इस ईए में मार्टिंगेल सुविधा काम कर रही है, जब 1 व्यापार बंद हो रहा है तो नुकसान को रोकने के लिए। और नुकसान के बदले - ईए अन्य दिशा को उसी दिशा में खोलता है लेकिन अधिक बड़े आकार के आकार के साथ। यही कारण है कि हम इस ईए को कई युगों के लिए सिमुलेशन से नहीं इस्तेमाल कर सकते हैं: यह शर्टिंगेल के साथ कपट का एक संयोजन है। मुझे लगता है - 1 या 2 एक साथ व्यापारित जोड़े - और नहीं। क्योंकि इस के बीच व्यावहारिक अंतर क्या है - सुपर और अधिक सुरक्षित सरल: खतरनाक से सुपर और अधिक सुरक्षित निम्न है: अधिक से अधिक अधिकतम आकार से कम मार्टलिंगिंग तक। उदाहरण: अधिक सुरक्षित सेटिंग व्यापार - आपके पास अधिकतम के रूप में 1.2 लॉट साइज हो सकता है, लेकिन सुपर अधिक के लिए - 0.64 परंतु। फॉटींग ड्रॉडाउन को अधिक जोखिम के लिए अधिक सुरक्षित होना चाहिए। इसका मतलब है: ट्रेडों को कई घंटे या कुछ दिनों के दौरान खुले हैं जैसे कि अधिक सुरक्षित सेटिंग संस्करण के लिए खोला गया है और यही वजह है कि हम अधिक बड़े ड्रॉडाउन की अपेक्षा कर सकते हैं। मैक्स लॉट साइज - लीवरेज और फ्री मार्जिन पर निर्भर करता है (यह आपका खाता प्रकार है)। फ़्लोटिंग ड्रॉडाउन - प्रारंभिक जमा आकार पर निर्भर करता है इस प्रकार की सेटिंग में अंतर यही है प्रेसला: सर्फर 90 - मैं प्रधान मंत्री पर उत्तर नहीं दे सकता, क्योंकि मैं बहुत कम पदों के साथ एक नया सदस्य हूं। संभवतः एनडी मेरे लिए प्रधानमंत्री को सक्षम करेगा जब वह देखता है कि मैं समुदाय के बहादुर सदस्य हूँ :) मुझे ईमेल करें यदि आप ईमेल के साथ परीक्षण के लिए अपने अल्फा का आदान प्रदान करना चाहते हैं तो मैंने आपके अंतिम पोस्ट का जवाब दिया। धन्यवाद। मैंने इसे पहले देखा और अपने संस्करण को देखा। ऐसा लगता है कि हम थोड़े तुल्यकालिक सोचते हैं। उस दिन आपने मुझे ईएएस को निष्क्रिय करने की टिप दी थी, मैं सोच रहा था कि यह कैसे करना है, और मैंने कोड को उसी स्थिति में जोड़ा है: अगर (टाइमकंडिशन () स्पोक ओके टाइम0 पीटीईएम सिग्नल 0 पॉवरओन्तु) आपका इशारा मुझे नुकसान से बचाया I - धन्यवाद। जैसा कि मुझे एहसास हुआ कि सभी सौदों को अक्षम करना और बंद करना इष्टतम नहीं है- क्योंकि मैं अनावश्यक रूप से ढीली करेगा। आगे मैं एक अच्छे और विश्वसनीय समाधान की तलाश शुरू कर दिया, जो स्वचालित रूप से सेट के लिए संकेत मिलता है। मेरी योजना इस EAs तंत्र का उपयोग करने के लिए scalpers के लिए व्यापार को अक्षम करने के लिए, और उसे उस खबर के लिए pips पकड़ने के लिए उस दिन के लिए कोशिश सक्षम सक्षम था। मेरे पास यह विचार था कि tsd-news-calendar-EA (न्यूजट्राडर्व 5.3.एमसी 4) एक वैश्विक चर में लिख देगा जो किसी अन्य ईए के लिए यह पॉवरऑन संकेत है जिसकी रणनीति में समाचारों के साथ समस्याएं हैं, जैसे स्लैपर तो उत्तर हां है। इस समाधान में एक साथ काम करने देता है मैं निश्चित रूप से समय की बचत करने में मदद कर सकता हूँ आखिर में मैं एक प्रबंधक ईए को देखता हूं जो एक खाते में विभिन्न रणनीतियों का आयोजन करता है जो इनाम के मुकाबले स्वीकार्य जोखिम के साथ सतत ग्रोथवर्थ होता है। MultiPairProfitLossControl. mq4 इस के लिए एक नमूना है बेशक यह ठीक से काम नहीं करेगा अगर ईएएस बंद ट्रेडों फिर से खोलना आसान है इसलिए प्रबंधक ईए को दूसरों से बात करने के लिए उन्हें पता करने के लिए कि वहां क्या हो रहा है। दिलचस्प बात यह है कि मैं तीन ब्रोकरों में 3 डेमो खाते चला रहा था और पिछले हफ्ते पूरे समान सेटिंग्स के साथ टिक्स्लिकपर के साथ चल रहा था और यह देखने के लिए हमेशा की तरह जारी रहती है कि वे शुक्रवार की खबर की स्थिति से कैसे निपटते हैं। आप देख सकते हैं: हम यहां सभी संभव परिदृश्य देखते हैं एक एसी उड़ा है, एक ठीक है, लेकिन लगभग बंद हो गया, और एक महान मुनाफा के साथ भाग्यशाली गया रेंज समस्या है हमें व्यवस्थित रूप से ऐसी स्थितियों का निर्माण करना होगा जो लगातार जीतें। दूसरी समस्या यह है कि मैं इस ईए के साथ देख रहा हूं कि यह पहले से ही महत्वपूर्ण लाभ दे चुका है। इसके साथ आप इस झटके से देख सकते हैं, जब इक्विटी वक्र शेष राशि से अधिक है नए डिगैगल्स चित्रों पर यह बहुत महत्वपूर्ण दिखता है, लेकिन मेरे खातों पर मैं इसे बहुत बार दर्द से देखता हूं। इसका मतलब है कि यह एक बेहतर निकास रणनीति की आवश्यकता है। मैं एक लाभ-लॉक-इन रणनीति को जोड़ने के लिए अब कोशिश कर रहा हूं जिसका मैंने सफलतापूर्वक अन्य स्कैल्परों के साथ प्रयोग किया था। यह एक आभासी ट्रेलिंग-प्रॉफिट-स्टॉप की तरह है, जो एक सामान्य पिछला स्टॉप से ​​कुछ अलग है। यह किसी भी खाते के सभी खुले सौदा का प्रबंधन करता है और स्वतंत्र रूप से कार्य करता है चाहे ईए का उपयोग किया जाता हो। मैं कल इसे परीक्षा दूंगा और परिणाम को भी भेज दूँगा अगर यह एक लाभ के लिए काम करता है ओह जेह ठीक है, मैं भूल गया था कि मुझे आपको लगता है कि मुझे लगता है कि बीम समारोह का उपयोग करने के लिए कुलीन सदस्य होना चाहिए। मैंने आपसे कोई ईमेल पता नहीं देखा, लेकिन मैंने मुझे आपकी तरफ खींचा, ताकि आप मुझे एक ईमेल भेज सकें जो मुझे आपके पास भी हो। हाँ अजीब बात है हाँ, जो कि मैं भी उतना ही बढ़ रहा हूं। मैं चाहता हूं कि यह समाचार को स्वचालित रूप से खोज सके, लेकिन अभी तक कुछ नहीं मिला। इसलिए मैंने उस कोड को संपादित किया है, जिसे आप समय के 3 अलग-अलग क्षेत्र सेट कर सकते हैं जहां ईए नए ट्रेडों को खोलने में सक्षम नहीं है। आप को शुरुआत में जल्दी शुरू करना होगा क्योंकि मुझे ईए को नकारात्मक ट्रेडों को बंद करने के लिए मजबूर होना नहीं चाहिए। यह मेरे नए संस्करण में कोडित है। यह आपको इसे भेजता है ताकि आप अपना सामान जोड़ सकें और हम उसी स्तर पर काम करते हैं और 2 अलग-अलग ईएएस पर नहीं। लगता है कि हमें ईएएस को समन्वयित करने के लिए बहुत कुछ समयसीमा बचाता है मुझे खबर का उपयोग करने के बारे में आपका आइडिया पसंद है मैंने एफएफसीएल के साथ कुछ शामिल करने की कोशिश की लेकिन मुझे लगता है कि अगर हम पहले ही कोडित ईए के साथ जाते हैं तो बेहतर होगा। तो मुझे एएसपी ईमेल करें ताकि मैं आपको 3.46 को एक महान दिन का जोखिम और सेटिंग्स भेज सकूं। आपकी अंतर्दृष्टि एनडी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैं आपसे सहमत हो सकता हूं कि खाते में जोखिम रखने के लिए कई जोड़े मुख्य कारण हैं। इस हफ्ते मैं सभी खातों पर जोड़े के लिए और अधिक सुरक्षित होने के लिए एक अलग पैटर्न सेट करूँगा I मैंने सरफेर 990 के साथ चर्चा की और हमें पता चला कि एमजी अनुपात बहुत बड़े लॉट का निर्माण कर रहा है यदि 2.0 पर सेट है। वह 1.0 के साथ जारी रहता है I को भी ऐसा करता है। मैंने देखा है कि आपका अकाउंट एनलज़र सूचक मेरी तुलना में एक नया संस्करण है। मैं कहां मिल सकता है कि एक - महान उपकरण मैं प्रत्येक दलाल के लिए स्लैपर ईएएस के लिए वास्तविक खातों के साथ बहुत अलग प्रदर्शन का अनुभव किया, मिनी बेसल वित्तीय, पैसिफिक क्षेत्र गैर EURxxx जोड़े पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता है। मिनी जीसीजी, एफएक्ससीएच यूएस क्षेत्र। मिनी एफएक्ससीबीएस, दुबई मध्यस्थ क्षेत्र सूक्ष्म अलपारी यू.के. यूआर जोड़े पर अच्छा माइक्रो एफएक्ससीएम यूके कुछ नहीं के लिए अच्छा यह मुझे खुशी है कि मैंने प्रबंधक को धक्का देने के बाद एफएक्ससीएम से एक सूक्ष्म अकाउंट प्राप्त करने में कामयाब हुए, यहां तक ​​कि उनके पास ऐसा कोई उत्पाद नहीं है। नतीजा एक गैर निष्पादन खाता है। करीबी स्थिति नहीं, बहुत खराब परिणाम क्या किसी को भी इस सामान्य दलाल के साथ दलाल के साथ अच्छा अनुभव आवश्यक है ब्रोकर का असली प्रसार और निष्पादन समय। मैंने सोचा था कि आप फ़ोरम में कहीं एक खंड में होंगे जहां दलालों के प्रदर्शन का एक व्यवस्थित संग्रह होना चाहिए। मुझे लगता है कि जगह नहीं मिला - न्यूसैविओइडिंग (पूर्वनिर्धारित टाइम्स, नीचे विवरण देखें) - चार्ट पर नई टिप्पणियां आपको सूचित करती हैं: ट्रेडेसन में (हाँ या नहीं) avoidnews सेट 01 - खबरों पर पहुंचाए जाने वाले समय में जब ओपनएन्यू 0 पर सेट होता है - (कोई नया ट्रेड नहीं है ) अब आप समय के 3 अलग-अलग रिक्त स्थान निर्धारित कर सकते हैं जहां ईए नए ट्रेडों को नहीं खोलेगा इसका मतलब यह नहीं है कि किसी भी व्यापार को बंद करने के लिए मजबूर हो जाएगा इसके अलावा, मार्टिंगेल पदों को अभी भी खबरों के लिए टॉगल करने के लिए खोल दिया जाएगा, केवल 0 की बजाय 1 को सेट करें न करें। चार्ट पर टिप्पणी से आपको यह बताना चाहिए कि यदि आपने इसे सही किया है तो कौन से समय से बचा जा रहा है। यह न्यूज़स्टार्ट 1 और न्यूज़ेंड 1 एक्ट के बीच नए ट्रेडों को नहीं खोलेगा। कृपया समाचारों से पहले ईए को खुली पोजीशन बंद करने की अनुमति देने के लिए ज़्यादा ज़ोन का चयन करें: टाइम्स को निम्नलिखित प्रारूप में सेट करना होगा: 00:00, 01:34 23:00 या जो भी आप इसे टालना चाहते हैं उन समय की तुलना आपके पीसी-घड़ी जीएमटी से की जाएगी। चूंकि मैंने इसे हमेशा अपने दलाल के जीएमटी ऑफसेट की गणना करने की तुलना में आसान पाया। चूंकि समय को मैन्युनी एटीएम सेट करना पड़ता है, आपको उन्हें खबरों के बाद हर दिन हटाने या अगले दिन की खबरों के लिए उन्हें बदलना होगा। वर्तमान में हम (प्रेस और मेरे) एक स्वचालित समाधान पर काम कर रहे हैं। लेकिन क्योंकि यह एक बड़ी परियोजना है, मैं अपने बाकी के साथ अपने नवीनतम संस्करण को साझा करना चाहता था उन्नयन घटनाओं पर अवलोकन पाने के लिए आप चाहते हैं कि किसी भी समाचार कैलेंडर का उपयोग कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, न्यूजीलैंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए यह एक टीएसडी (न्यूडिजिटल) से अधिक जानकारी के लिए कृपया इस धागा को देखें यदि कोई प्रश्न केवल उनसे पूछें और मैं उन्हें जवाब देने की कोशिश करूंगा जितना संभव हो उतना अच्छा।

No comments:

Post a Comment